Hostinger affiliate से पैसे कैसे कमाए ? 2022

0

Hostinger affiliate से पैसे कैसे कमाए ? 2022

Hostinger affiliate से पैसे कैसे कमाए ? 2022

Hostinger affiliate से पैसे कैसे कमाए ?

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे ब्लॉग पर स्वागत है आज की इस पोस्ट में हम आपको होस्टिंग एफिलिएट से पैसे कमाने के बारे में जानकारी दे रहे हैं। अगर आप भी होस्टिंगर के द्वारा पैसे कमाना चाहते हैं और इसके बारे में आपको कोई भी ज्यादा जानकारी नहीं है तो परेशान ना हो क्योंकि हमारे इस ब्लॉग पर पहुंचने के बाद आप इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं। बस इसके लिए आपको हमारी इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ना होगा अगर आप हमारी इस पोस्ट को सही से फॉलो कर लेते हैं। तो हम इस बात का आपको भरोसा दिलाते हैं आप बहुत ही कम समय के अंदर होस्टिंग के द्वारा पैसे कमा पाएंगे।

दोस्तों हम आपकी जानकारी के लिए बता दें होस्टिंग एफिलिएट प्रोग्राम एक बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म है ऑनलाइन अर्निंग करने के लिए अगर आप ऑनलाइन अच्छा पैसा कमाना चाहते हैं। तो आपको एफिलिएट मार्केटिंग पर सबसे ज्यादा ध्यान देना चाहिए फिर चाहे वह होस्टिंग एफिलिएट हो या फिर होस्ट गेटर एफिलिएट प्रोग्राम हो यह होस्टगेटर एफिलिएट प्रोग्राम आपको एफिलिएट मार्केटिंग के बारे में नहीं पता है। और दिमाग में आपके कई सारे सवाल आ रहे हैं कि व्हाट इज एफिलिएट मार्केट क्या है तो इसके लिए हम आपको नीचे सारी जानकारी दे रहे हैं जिसे आपको सही से फॉलो करना है।

दोस्तों अगर आप सोचो शाम को आप अपने मोबाइल को रख कर सो गए हैं और आपने सुबह उठकर अपने मोबाइल को चेक किया है और इसमें आपको $1000 जमा हुए मिल गए हैं। तो यह आपके लिए कैसा रहेगा जी हां दोस्तों आपने सही पड़ा है क्योंकि यह बिल्कुल एक सपने के जैसा ही होता है। सच में एफिलिएट मार्केटिंग से आप अपने सपने को सच में बदल सकते हैं और इसके लिए होस्टिंग एफिलिएट प्रोग्राम आपकी सहायता कर सकता है।

Hostinger affiliate से पैसे कैसे कमाए ?

हम यहां पर आपको केवल यह नहीं बता रहे हैं कि आप केवल होस्ट्रिंगर एफिलिएट प्रोग्राम की सहायता से ही पैसे कमा सकते हैं। आप चाहे तो किसी भी एफिलिएट मार्केटिंग प्रोग्राम की सहायता लेकर पैसा कमा सकते हैं आपको पता होना चाहिए कि कौन सा एफिलिएट प्रोग्राम्स बेस्ट है। और ऑनलाइन अर्निंग करने के लिए कौन सा सबसे ज्यादा अच्छा रहेगा।

यदि आप ब्लॉगर हैं तो इसके लिए आप बेस्ट एफिलिएट प्रोग्राम को पढ़ सकते हैं जिसमें मैंने highest paying travel affiliate program के बारे में जानकारी दी है। चलिए देख लेते हैं कि आप होस्ट्रिंगर एफिलिएट के द्वारा पैसे कैसे कमा सकते हैं।

Hostinger क्या है ?

दोस्तों हम आपकी जानकारी के लिए बता दें हमारी कई वेबसाइट होस्टिंगर की वेब होस्टिंग पर होस्ट हैं और मुझे यह बेस्ट वर्डप्रेस होस्टिंग लगी है। इसलिए मैं आपको होस्टिंग के बारे में यहां पर बिल्कुल सही तरीके से प्रैक्टिकल तरीके से पूरी जानकारी बताने वाला हूं। और यह सच में बहुत ही बढ़िया बेब होस्टिंग कंपनी है।

क्या आप लोग जानते हैं यह कंपनी पहले फ्री वर्डप्रेस होस्टिंग भी प्रोवाइड करती थी लेकिन आज के समय में होस्टिंगर पर 90% तक का सेल चल रहा है। आप यहां पर होस्टिंगर की वेब होस्टिंग इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

होस्टिंगर की बेब होस्टिंग का प्लान ₹59 से शुरू होता है आप अपनी मर्जी के हिसाब से किसी भी प्लान को सेलेक्ट कर सकते हैं। यह एक होस्टिंग और डोमेन प्रोवाइडर कंपनी है जो आपको Cheap Web Hosting, Cloud Hosting, VPS Hosting, Cheap WordPress Hosting ईमेल होस्टिंग सर्विस को प्रोवाइड करवाती है। इसके अलावा भी यह कंपनी आपको फ्री डोमेन तथा फ्री एसएसएल सर्टिफिकेट भी देती है।

👉 home-credit-personal-loan-kaise-len-2022

Hostinger affiliate के साथ कैसे जुड़ सकते हैं ?

दोस्तों एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़ना काफी ज्यादा आसान है इसके लिए आपको सबसे पहले होस्टिंग करके एफिलिएट प्रोग्राम पर जाकर साइन अप करना है। यह प्रोसेस बहुत ही सरल है आपको होस्ट्रिंगर एफिलिएट प्रोग्राम का अप्रूवल 2 से 3 दिन के अंदर मिल जाता है लेकिन इसके लिए आपके पास एक ब्लॉग होना चाहिए।

Hostinger affiliate किस प्रकार काम करता है ?

1) जैसा कि दोस्तों हमने आपको ऊपर जानकारी में बताया है कि हर एक एफिलिएट मार्केटिंग कंपनी का अपना अलग अलग तरीका होता है। लेकिन सभी एफिलिएट प्रोग्राम में आपको सेल करने के बाद कमीशन अवश्य दिया जाता है ठीक इसी तरह से होस्टिंग एफिलिएट प्रोग्राम भी काम करता है। इसका Cookie Duration 30 Days का है यानी कि आप आसानी से इसकी बेब होस्टिंग को प्रमोट कर सकते हैं।

2) दोस्तों यहां पर आपको हर एक सेल पर 60% तक का कमीशन अवश्य दिया जाता है होस्टिंग एफिलिएट प्रोग्राम में आपको डोमेन को प्रमोट करने के लिए पैसा नहीं मिलता। उसके पास रियल टाइम ट्रैकिंग सिस्टम है होस्टिंग एफिलिएट प्रोग्राम का सपोर्ट भी उसकी वेब होस्टिंग की तरह ही बढ़िया है यानी कि अच्छा है।

3) यहां पर आपके सेल को बढ़ाने के लिए हर प्रकार की सहायता आपको प्रोवाइड की जाती है इसका मिनिमम पे आउट $75 है। जिसको आप हर मंथ पेयपल के थ्रोट अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं। अगर आप 6 महीने तक अपने मिनिमम पेआउट तक नहीं पहुंचते हैं तो आपका अकाउंट बैलेंस फिर से जीरो हो जाएगा। तो इस प्रकार से होस्टिंग का प्रोग्राम काम करता है और इसे प्रमोट करना काफी ज्यादा आसान होता है।

आपने क्या सीखा

आज आपने इस पोस्ट में जाना है कि दूसरे एफिलिएट प्रोग्राम की तरह Hostinger affiliate प्रोग्राम से भी पैसा कैसे कमाया जा सकता है। अगर आपके पास कोई भी ब्लॉग या वेबसाइट नहीं है तो आप हाउ टू अर्न फ्रॉम एफिलिएट मार्केटिंग विदाउट वेबसाइट इस आर्टिकल को सर्च कर सकते हैं। और वहां से एक नई जानकारी से परिचित हो सकते हैं इसमें आपको विस्तार से बताया गया है कि आप किस तरह से एफिलिएट मार्केटिंग के द्वारा पैसा कमा सकते हैं वह भी बिना ब्लॉग के।

👉 whatsapp-5-tips-and-tricks-2022

हमें आशा है आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हमने आपको Hostinger affiliate से पैसे कैसे कमाए जाते हैं। इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताई है अगर आपको हमारी इस पोस्ट से संबंधित है या फिर आपको होस्टिंगर एफिलिएट प्रोग्राम से संबंधित कोई भी प्रश्न दिखाई देता है। तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते हैं क्योंकि हम यहां पर आपके प्रश्न का जवाब जल्द से जल्द देने का प्रयास करेंगे और आपको निराश नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here