Home gaming BGMI Bgmi गेम में पासवर्ड कैसे डालें ?

Bgmi गेम में पासवर्ड कैसे डालें ?

0

Bgmi मैं पासवर्ड कैसे लगाएं 2021

Bgmi game me lock kaise lagaye

Bgmi गेम में पासवर्ड कैसे डालें? How to set password in BGMI game.

नमस्कार, दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड कैसे डाल सकते हैं। क्योंकि दोस्तों आप में से ही ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड डालना चाहते हैं। क्योंकि कभी-कभी उनका फोन ऐसे लोगों के पास पहुंच जाता है। जो उसका गलत इस्तेमाल करते हैं। और इस गेम की सेटिंग्स को कोई भी व्यक्ति इधर-उधर कर देता है। तो इससे बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में आपकी आईडी भी बंद हो सकती है। इसीलिए अगर आपको अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को सिक्योर बना कर रखना है। तो इसके लिए आपको बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड डाल देना चाहिए।

लेकिन दोस्तों आप में से बहुत सारे लोग हैं जिन्हें अभी तक यह जानकारी नहीं है। कि वह अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड कैसे डाल सकते हैं। तो दोस्तों आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप इस पोस्ट के माध्यम से अपने बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड डाल सकते हैं। लेकिन दोस्तों इसके लिए आपको हमारी पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ना होगा। तभी आपकी समझ में आ पाएगा कि आप अपने बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड कैसे डाल सकते हैं। तो चलिए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं कि आप अपने बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड कैसे डाल सकते हैं।

दोस्तों आप किसी ऐसी पोस्ट की तलाश कर रहे हैं। जहां पर आप जान सके कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड कैसे डाला जाता है। तो दोस्तों आपको ऐसी किसी भी पोस्ट की तलाश करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं। आप बहुत ही आसानी से पासवर्ड डाल सकते हैं। इसके लिए आपको हमारी डिटेल में दी हुई जानकारी को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ना होगा। तो चलिए अब हम आपको बताने जा रहे हैं।

दोस्तों जब से पब्जी पर बैन लगा दिया गया तथा पब्जी एप्लीकेशन को बंद कर दिया गया। तब से सभी पब्जी प्लेयर्स की मांग हद से ज्यादा बढ़ने लगी। उन लोगों की मांग यह थी कि पब्जी से बैन हटा दिया जाए। इसी बात को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार ने पब्जी गेम के स्थान पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को लॉन्च कर दिया गया। इस गेम को एक एशियाई कंपनी के द्वारा लांच किया गया है। यह गेम बिल्कुल पब्जी के जैसा ही है इसे हम पब्जी के जैसे ही खेल सकते हैं।

Bgmi गेम क्या है?

दोस्तों बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम एक ऐसा गेम है। जिसमें एक बहुत बड़ा विशाल द्वीप होता है। उस विशाल द्वीप में कम से कम 50 से लेकर 52 लोगों को उस द्वीप पर उतारा जाता है। उतारने के बाद घरों में से वह सारे हथियार लूटने पढ़ते हैं। जो सामने वाली टीम को खत्म करने के काम आते हैं। हथियार ढूंढने के बाद हमें सामने वाली टीम को खत्म करना पड़ता है। मानकर चलें तो हमें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में उन 50 लोगों के बीच युद्ध करना पड़ता है। युद्ध करने के बाद जो टीम लास्ट तक बची रहती है उस टीम को विजई घोषित कर दिया जाता है। इस गेम को पब्जी के माध्यम से बनाया गया है।

BGMI FILE LINK

DOWNLOAD

दोस्तों बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को क्राफ्ट ऑन कंपनी के द्वारा बनाया गया था। यह क्राफ्ट ऑन कंपनी एक एशियाई कंपनी है। इस कंपनी ने बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को जल्द से जल्द लांच किया था। क्योंकि सभी पब्जी प्लेयर्स की मांग हद से ज्यादा बढ़ रही थी। लेकिन दोस्तों बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम भी आज बहुत ही ज्यादा पॉपुलर होता जा रहा है। क्योंकि सभी पब्जी प्लेयर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम का इस्तेमाल कर रहे हैं तथा इसे खेल रहे हैं।

दोस्तों अब हम अपने मेन पॉइंट की बात करते हैं कि हम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड कैसे डाल सकते हैं। दोस्तों हमने इस जानकारी को नीचे कुछ स्टेप्स के माध्यम से दे रहे हैं। अगर आप भी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड डालना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको उन स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

1) दोस्तों सबसे पहले आपको अपनी मोबाइल की सेटिंग में चले जाना है।

2) दोस्तों अगर आप ने वहां पर अपनी सेटिंग ओपन कर ली है। तो आपको वहां पर अपना ऐप लॉक ढूंढना है। क्योंकि हर किसी मोबाइल में अलग अलग सेटिंग्स होती हैं। आपको वहां पर अपना ऐप लॉक देख लेना है। जहां पर भी आपका ऐप लॉक मिल जाता है आपको उस पर क्लिक कर देना है। अगर आपको वहां पर आपका ऐप लॉक नहीं मिल रहा है। तो आप कोई भी ऐप लॉक प्ले स्टोर से जाकर ऐप लॉक वाली एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

3) दोस्तों अगर आपने अपने फोन में ऐप लॉक एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लिया है। या पहले से ही आपके फोन में ऐप लॉक एप्लीकेशन है। तो आपको उसे ओपन कर लेना है। वहां पर जाकर आप अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड तथा पैटन कोई सा भी लॉक लगा सकते हैं।

4) जैसे ही आप ऐप लॉक एप्लीकेशन को ओपन करेंगे तो आपके फोन के सारे एप्लीकेशन वहां पर दिखाई देंगे। आपको बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम वाली एप्लीकेशन पर क्लिक कर देना है। उसके बाद आपको ऑन वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। जैसे ही आप ऑन वाले ऑप्शन पर क्लिक करेंगे। आपके बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम पर लॉक लग जाएगा। तो दोस्तों आप इस प्रकार से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पासवर्ड लगा सकते हैं।

दोस्तों अब आप अगर अपनी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को ओपन करेंगे। तो वहां पर आपको स्क्रीन वाला पासवर्ड डालना पड़ेगा जो पासवर्ड आपने स्क्रीन पर लगाया है। दोस्तों हम आपसे आशा करते हैं कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी। दोस्तों आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here