Home Free fire me name Kaise change kare Free Fire Me Name Kaise Change Kare ?

Free Fire Me Name Kaise Change Kare ?

0
Free Fire Me Name Kaise Change Kare ?

Free Fire Me Name Kaise Change Kare ?

[2 Best Tricks]

फ्री फायर गेम में नाम कैसे बदलें ? – फुल मार्गदर्शन हिंदी में।

दोस्तों दुनिया के सबसे लोकप्रिय गेम फ्री फायर को खेलना प्रत्येक व्यक्ति पसंद करता है। और इसके बारे में नई नई चीजें जानने की बारे में हर कोई excited रहता है।

और इसके बारे में हर रोज नई तरह तरह की न्यूज़ आपको देखने को मिल जाएंगे तो उसी से संबंधित है और उसी तरह हम आपके लिए नई न्यूज़ लेकर आए हैं तो आज की इस पोस्ट में हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं कि “फ्री फायर में नाम कैसे चेंज करें?” दोस्तों क्या आपको जानकारी है कि फ्री फायर गेम में नाम कैसे चेंज करते हैं अगर नहीं जानते है तो आज भी इस पोस्ट में हम आपको फ्री फायर नाम कैसे चेंज करें? इसके बारे में संपूर्ण जानकारी शेयर करने वाले हैं तो हमारी आज की इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ते रहिए और

दोस्तों आज के दौर में बैटल रॉयल गेम्स का काफी ज्यादा प्रचलन हो गया है इस तरह के गेम को खेलना था तेरा बंदा पसंद करता है बैटल रॉयल गेम्स के बारे में चर्चा करें तो (पब्जी, कॉल ऑफ ड्यूटी, फौजी, गरेना फ्री फायर) आदि गेम्स का नाम सबसे पहले आता है और यह पूरी दुनिया में पॉपुलर भी हो चुके हैं तो दोस्तों आज किस पोस्ट में हम आपको गरेना फ्री फायर का नाम कैसे चेंज करें इसकी संपूर्ण जानकारी आपके साथ शेयर करने वाले हैं तो बनी रही आज की इस पोस्ट में हमारे साथ।

फ्री फायर में नाम कैसे चेंज करें? How To Change Name In Free Fire In Hindi?

दोस्तों आज भी इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको गरेना फ्री फायर का नाम बदलने के दो तरीके के बारे में बताने का प्रयास करेंगे जिन को फॉलो करने के बाद में आप फ्री फायर का नाम बड़ी आसानी से बदल सकते हैं इनमें से पहला तरीका है की डायमंड से फ्री फायर में नाम कैसे चेंज करें? और दूसरा यह है कि विदाउट डायमंड की फ्री फायर में नाम कैसे चेंज करें?

डायमंड से फ्री फायर नाम कैसे चेंज करें ?

[How To Change Name From Diamond To Free Fire In Hindi?]

1. फ्री फायर गेम को ओपन करें

दोस्तों सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में फ्री फायर गेम को ओपन करना है।

2. प्रोफाइल बैनर पर क्लिक करना है

दोस्तों जब आप फ्री फायर गेम को ओपन करेंगे तो उसके बाद आपको लेफ्ट साइड में प्रोफाइल बैनर दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है।

3. पेंसिल आइकॉन पर क्लिक करें

दोस्तों प्रोफाइल बैनर पर क्लिक करने के पश्चात आपको लेफ्ट साइड में नाम के नीचे येलो कलर का पेंसिल का एक आईकॉन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है।

4. अपना फेवरेट नाम डालें?

जैसे दोस्त वापस पेंसिल वाले आईकॉन पर क्लिक करते हैं तो आपके सामने एक डायलॉग बॉक्स ओपन होगा इसमें आपको निकनेम वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है और उसके पश्चात आपको अपनी मर्जी के हिसाब से नाम डाल सकते हैं।

5. डायमंड वाले ऑप्शन पर क्लिक करें

अपना पसंदीदा नाम डालने के पश्चात आपको नीचे डायमंड वाला बटन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डायमंड से अपना नाम चेंज करने के लिए 390 डायमंड्स खर्च करने पड़ेंगे।

जैसे ही आप डायमंड वाले ऑप्शन पर क्लिक करते हैं तो आपका नाम फ्री फायर गेम में कन्वर्ट हो जाएगा।

विदाउट डायमंड के फ्री फायर में नाम कैसे चेंज करें?

[How To Change Name in Free Fire Without Diamond In Hindi?]

1. Free fire game start kare

दोस्तों सबसे पहले आपको फ्री फायर गेम को अपने मोबाइल फोन में ओपन करना है।

2. प्रोफाइल बैनर पर क्लिक करें

दोस्तों जैसे ही आप फ्री फायर गेम को अपने मोबाइल फोन में स्टार्ट करते हैं तो आपको ऊपर लेफ्ट साइड के एक कोने में प्रोफाइल बैनर ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है।

3. पेंसिल आइकॉन पर क्लिक करें

प्रोफाइल बैनर पर क्लिक करने के बाद आपको लेफ्ट साइड में yellow colour का पेंसिल का आइकॉन दिखाई दे रहा है उस पर क्लिक करना है।

4. अपना नाम चेंज करें

जैसी आपकी पेंसिल वाले आईफोन पर क्लिक करते हैं तो आपके सामने एक डायलॉग वाला ऑप्शन ओपन होगा इसमें आपको अपना फेवरेट नेम लिख सकते हैं यदि आपने किसी अन्य स्थान से नाम को कॉपी किया है तो यहां पर उसे पेस्ट कर सकते हैं।

Download

5. नाम चेंज कार्ड पर क्लिक करें

अपना फेवरेट नाम दाने के पश्चात आपने जो भी नाम डालना है उसके नीचे आपको नाम चेंज कार्ड वाला ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है।

जैसे ही आप उस नाम चेंज कार्ड वाले ऑप्शन पसंद करते हैं तो आपका नाम फ्री फायर गेम में चेंज हो जाएगा।

दोस्तों नाम चेंज कार्ड से अपना नाम चेंज करने के लिए सबसे पहले आपके पास नाम चेंज कार्ड होना बहुत ही आवश्यक है अगर आपके पास नाम कार्ड चेंज नहीं है तो हम आपको नीचे कुछ बता रहे हैं उनको फॉलो करने के बाद मैं आप नेम कार्ड चेंज करने का तरीक जान सकते हैं

फ्री फायर में नाम चेंज कार्ड कैसे प्राप्त करें?–

[How To Get Name Change Card In Free Fire In Hindi?]

दोस्तों आप फ्री फायर की सहायता से आप अनेक जगहों से नाम चेंज कार्ड प्राप्त कर सकते हैं लेकिन यहां पर आपको अपने डायमंड को अत्यधिक मात्रा में खर्च करने की आवश्यकता पड़ेगी।

दोस्तों आपको डायमंड ज्यादा खर्च ना करने पड़े इसके लिए यहां पर हम आपको कुछ बेस्ट मेथड बताने जा रहे हैं जिनसे केवल आप 39 डायमंड की सहायता से नाम चेंज कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

1. Free fire game open Kare

दोस्त सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में गरेना फ्री फायर गेम को ओपन करना है और उसमें लॉगिन करें।

2. स्टोर वाले ऑप्शन पर क्लिक करें

दोस्तों फ्री फायर गेम में लॉगिन करने के पश्चात आपको लेफ्ट साइड में स्टोर का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है।

3. रिडीम ऑप्शन पर क्लिक करें

दोस्तों स्टोर वाले ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद छात्र आपको राइट साइड में रिडीम का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है।

4. GUILD TOKEN पर टैब करें

रिडीम पर क्लिक करने के पश्चात आपको सबसे नीचे राइट साइड में आपको एक “GUILD TOKEN” ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है।

5. Name change card select Kare

GUILD TOKEN मैं सबसे पहले आपको नंबर पर नाम चेंज कार्ड का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है और उसके बाद में आपको से सिलेक्ट करना है।

6. एक्सचेंज वाले ऑप्शन पर क्लिक करें

अब आपको एक्शन वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है जैसे ही आप एक्सचेंज वाले ऑप्शन पर क्लिक करते हैं तो आपको नेम चेंज कार्ड प्राप्त हो जाएगा।

Conclusion :

दोस्तों आज की इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपको फ्री फायर में नाम कैसे चेंज करें? इसके बारे में संपूर्ण जानकारी देने की कोशिश की है इस पोस्ट के माध्यम से डायमंड से फ्री फायर में नाम कैसे चेंज करें?

और इसके अलावा दोस्तों हमने आपको फ्री फायर मे नेम चेंज कार्ड कैसे प्राप्त करें इसके बारे में भी संपूर्ण जानकारी दीजिए अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई है तो उसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें ताकि आपके दोस्त भी फ्री फायर में नाम कैसे चेंज करें इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकें अगर इस पोस्ट से संबंधित है आपके मन में कोई सवाल हो तो हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं तब तक के लिए आप हमारे साथ बने रहिए। धन्यवाद!🙏

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here