Jio phone Whatsapp me Voice Calling Update kab aayega

jio phone whatsapp me voice calling update kab aayega


Jio Phone में WhatsApp Calling का फीचर कब आ कीएगा

हेल्लो दोस्तों, बहुत बहुत स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट के आज के इस नए और फ्रेश आर्टिकल जियो फोन में व्हाट्सएप कॉलिंग का फीचर कब आएगा में। दोस्तों यदि आप एक जिओ यूजर हो और जिओ का फोन यूज करते हो तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा अमेजिंग और हेल्पफुल होने वाला है।

दोस्तों जियो फोन के बारे में तो आप से हम जानते होंगे, और वर्तमान समय में भारत में लगभग सभी घरों में जिओ फोन उपलब्ध है। जिओ कंपनी ने अपने जियो फोन को इतना प्रचलित किया कि इस स्मार्टफोन को घर-घर पहुंचा दिया है, और अभी इस स्मार्टफोन को प्रत्येक व्यक्ति इस्तेमाल करता है। 

जियो फोन के अंदर व्हाट्सएप स्टेटस देखने और व्हाट्सएप स्टेटस लगाने का फीचर उपलब्ध नहीं था। लेकिन जिओ कंपनी ने अपने नए अपडेट के साथ अपने जियो फोन में व्हाट्सएप स्टेटस का ऑप्शन दिया है। इसी प्रकार अब जियो फोन में आपको व्हाट्सएप कॉलिंग का भी ऑप्शन देखने को मिलेगा। 

जियो फोन में जल्द ही आएगा व्हाट्सएप कॉलिंग का फिचर

जिओ की तरफ से हाल ही में एक नई घोषणा की गई है। जिस घोषणा के अंतर्गत जियो अपने यूजर्स के लिए जियो फोन में व्हाट्सएप कॉलिंग का फीचर जल्द ही उपलब्ध करवाएगा। 

दोस्तों जियो फोन में व्हाट्सएप कॉलिंग का फीचर लॉन्च होने की अभी तक कोई डेट तय नहीं हुई है। लेकिन जियो फोन में व्हाट्सएप स्टेटस का फीचर लॉन्च करने की तरह ही जियो फोन में जल्दी व्हाट्सएप कॉलिंग का फिचर भी लॉन्च कर दिया जाएगा। 

जियो फोन में कैसे होगा व्हाट्सएप कॉलिंग

दोस्तों जब जिओ कंपनी अपने यूजर के लिए व्हाट्सएप में व्हाट्सएप कॉलिंग का फीचर अवेलेबल करवा देगी, तो उसके बाद आप इस स्मार्टफोन की तरह ही जियो फोन से भी व्हाट्सएप वॉइस कॉल कर पाएंगे। 

जियो फोन में व्हाट्सएप वॉइस कॉल फीचर्स के फायदे

दोस्तों जब जियो फोन में जैसे व्हाट्सएप वॉइस कॉल का फीचर्स उपलब्ध हो जाएगा। तब जिओ यूजर्स को व्हाट्सएप के माध्यम से कॉल करने में काफी आसानी होगी, और वह इस स्मार्टफोन की तरह ही जियो फोन के माध्यम से भी व्हाट्सएप कॉलिंग का लाभ उठा पाएंगे। 

इन सभी के अलावा अगर किसी जिओ फोन यूजर्स का मित्र या परिवार जन किसी दूसरे देश में रहते हैं, और वहां उनसे बात करना चाहता है। तो वह जियो फोन से ही व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से आसानी से बात कर पाएगा। 

जियो फोन में व्हाट्सएप को अपडेट कैसे करें ?

दोस्तों जब जिओ ने अपने यूजर के लिए व्हाट्सएप में स्टेटस का फीचर्स उपलब्ध करवाया गया। तब सभी व्हाट्सएप यूजर को जियो फोन में अपने व्हाट्सएप को अपडेट करना पड़ा, और जब भी किसी एप्लीकेशन में कोई नया फीचर ऐड किया जाता है। तब यूजर्स द्वारा उस एप्लीकेशन को अपडेट करने के बाद ही उस यूजर को उस फीचर की सुविधा मिलती है। 

दोस्तों इसी प्रकार अगर जब जियो फोन में व्हाट्सएप कॉलिंग का फीचर लॉन्च कर दिया जाएगा। तब आपको अपने जियो फोन में व्हाट्सएप को अपडेट करना होगा। 

  • 1 जियो फोन में व्हाट्सएप को अपडेट करने के लिए सर्वप्रथम आपको अपने जियो फोन में जिओ एप्स में जाना होगा। 
  • 2 फिर उसके बाद आपको वहां पर व्हाट्सएप सर्च करना होगा। 
  • 3 जैसे ही आप व्हाट्सएप पर सर्च करेंगे, तो आपके सामने व्हाट्सएप एप्लीकेशन आ जाएगा। 
  • 4 उसके बाद अगर आपके मोबाइल में व्हाट्सएप का अपडेट अवेलेबल होगा, तो आपको वहां पर व्हाट्सएप को अपडेट करने को कहा जाएगा। 
  • 5 तो आप वहां से बहुत अच्छे से अपने जियो फोन में व्हाट्सएप को अपडेट कर सकते हैं। 

Conclusion 

दोस्तों जियो फोन में अब जल्दी व्हाट्सएप कॉलिंग का ऑप्शन लांच हो जाएगा। आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से जियो फोन में व्हाट्सएप कॉलिंग फिचर को लांच होने संपूर्ण जानकारी दी है। साथ में हमने आपको जियो फोन में व्हाट्सएप एप्लीकेशन को कैसे अपडेट किया जाता है। उसके बारे में भी बताया है, इसलिए हम उम्मीद करते हैं, कि आपको आज का आर्टिकल अवश्य पसंद आया होगा। आज के इस आर्टिकल में आपको कुछ न कुछ अवश्य सीखने को मिला होगा।

> jio-phone-me-google-play-store-ko-kaise.

दोस्त मैं आशा करती हूं आपको हमारी वेबसाइट का आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको पता चल गया होगा कि जियो फोन में व्हाट्सएप कॉलिंग का फीचर कब आएगा। यदि आपको है आर्टिकल अच्छा लगा तो इसे लाइक करें अपने सभी दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के बाद नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपना महत्वपूर्ण फीडबैक जरूर दें। जियो फोन से रिलेटेड यदि आपके दिमाग में कोई भी सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं। जियो फोन की टिप्स एंड ट्रिक्स और टेक्नोलॉजी से अपडेटेड रहने के लिए आप चाहो तो हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हो।

Leave a Comment